क्या है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते का सच? - Hindi Biography World

Breaking

Follow by Email

Monday, September 24, 2018

क्या है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते का सच?

क्या है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते का सच?


फेसबूक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अगर मीम देखकर, जिम छोड़कर हारमोनियम की क्लास स्टार्ट करने की तैयारी में हैं आप तो रुक जाइए, ठहर जाइये, थम जाइये, भजन गायक अनूप जलोटा का पिछले कई दिनों से राग अलापने वाले फेसबूक पेजेस ने जो भोकाल क्रिएट किया, उसे हटाने के लिए, मिटाने के लिए यह आर्टिकल पूरा पढियेगा.

क्या है माजरा? 

बीते दिनों राष्ट्रीय लगझगड़ गृह अर्थात् बिग बॉस की शुरुआत हुई. गौरतलब है कि यह बिग बॉस का बारहवा सीजन है और इसबार भी इसे होस्ट कर रहे हैं सलमान खान. हर बार की तरह ही कई प्रतिभागियों ने यहां पर शिर्कत की. 
कई सबके चहेते थे, कई अपने दागों का पिटारा नेशनल टेलीविजन पर धूलने आए थे. बहरहाल बात करते हैं, पिछले दो हफ्तों से सुर्खियों में रही, तथाकथित, अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी की. यह जोड़ी सुर्खियों में रही, उम्र के अन्तर के कारण. जहां जलोटा जी 65 वर्ष के हैं, वहीं जसलीन ने अब तक ज़िन्दगी के बस 28 साल ही जिये हैं. 
गौरतलब है कि इनका घर में प्रवेश काफी अप्रत्याशित और चौंकाने वाला था. अनूप जलोटा प्रसिद्ध भजन और ग़ज़ल गायक हैं, और जसलीन खुद को उनकी शिष्य बताती हैं. ऐसा मैं नहीं जसलीन का इंस्टाग्राम हैंडल कहता है. 
घर में जाने के पहले दिन सभी प्रतिभागियों ने उनसे उनके रिश्ते के बारे में पूछा. पहले दिन तक उन्होने वहां किसी को कुछ नहीं बताया. अब जरा फ्लैश बैक में जाइए और याद कीजिए जब दीपक से जलोटा जी ने कहा था कि जसलीन घर मे आना चाहती थी और मैंने उससे कहा कि हम एक कपल की तरह घर मे जाएंगे. 
प्रतिभागियों के मन में तब से ही अंदेशों की बाढ़ आने लगी. 

क्या है सच? 

गौरतलब है कि बिग बॉस हमेशा से ही विवादों से ही घिरा रहा है और कहा भी गया है कि जो दिखता है, वही तो बिकता है. बिग बॉस के घर में इससे पहले भी कई बार रिएल्टी शो में स्क्रिप्टींग की गई है. और अनूप जलोटा का विवाद भी एक स्क्रिप्टींग ही है. 
जलोटा के एक करीबी सूत्र का दिया गया बयान आपकी सारी शंका दूर कर देगा. बयान :-
"मैंने जलोटा से करीब एक हफ्ते पहले बात की थी और उन्होंने मुझे बताया कि वे बिग बॉस के घर में जा रहे हैं. उन्होने बताया कि बिग बॉस के कहे अनुसार वे जलसीन के साथ एक जोड़े की तरह
घर में जा रहे हैं. उनके बीच ऐसा कुछ नहीं जैसा कि बताया जा रहा है. जलोटा ने मुझसे कहा कि इससे चीजें इंट्रेस्टिंग हो जाएंगी. आगे यह भी दिखाया जा सकता है कि जसलीन अन्य प्रतिभागियों की तरफ आकर्षित हो रही है, और इससे टीआरपी बढ़ेगी. "
तो यह देखा जा सकता है कि रिश्ते कैसे टीआरपी के लिए बनाए और बिगड़ जाते हैं. बहरहाल मैं तो यही कहूंगा कि पूर्वाग्रह बनाने से बचें. और हाँ.. 
"जियो और जीने दो"
Article by Kavi Agyat
News source :- Click Here




No comments:

Post a Comment